Connect with us

संघ ने टटोली नब्ज,उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं में बनाए जाएंगे समन्वयक

उत्तराखण्ड

संघ ने टटोली नब्ज,उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं में बनाए जाएंगे समन्वयक

उत्तराखंड में 2022 के चुनाव को देखते हुए राष्ट्रीय स्वयं सेवक भी चुनावी तैयारियों में उतर गया है। रविवार को संघ और भाजपा नेताओं के बीच हुई बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई। इसमें संघ ने निर्णय लिया कि प्रदेश के 70 विधानसभाओं में समन्वयक बनाए जाएंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अहम बैठक राजधानी में हुई। इस बैठक में गढ़वाल मंडल की विधानसभा सीटों पर चुनाव के लिए संयोजक बनाए गए।

बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी शामिल हुए। बैठक में पार्टी नेताओं ने चुनावी रणनीतियों के साथ आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी।दरअसल, संघ के तमाम बड़े नेता क्षेत्र कार्यवाह शशिकांत दीक्षित की बेटी की शादी में शामिल होने आए थे। इसी दौरान रविवार को संघ की अहम बैठक प्रांत संगठन कार्यालय में हुई। बैठक में अखिल भारतीय सह प्रचार प्रमुख आलोक कुमार, क्षेत्र प्रचारक महेंद्र कुमार, प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार सहित तमाम संघ और भाजपा के बड़े नेता शामिल हुए।
अगली बैठक सोमवार को हल्द्वानी में होगी

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड उच्च न्यायालय स्थानांतरण कुमाऊं-गढ़वाल का विषय न बने।


सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक का मकसद गढ़वाल मंडल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को और पुख्ता करना था। इसके लिए बैठक में गढ़वाल मंडल की सभी विधानसभा सीटों के लिए संयोजक बनाए गए। अब अगली बैठक सोमवार को हल्द्वानी में होगी, जिसमें कुमाऊं मंडल की विधानसभा सीटों को लेकर संयोजक बनाए जाएंगे। भाजपा के साथ ही संघ ने भी चुनाव में साथ देने के लिए कमर कस ली है। इसके लिए बड़े स्तर पर रणनीति बनाकर काम किया जा रहा है। 
संघ के वरिष्ठ नेता की बेटी की शादी के बहाने संघ मुख्यालय में हुए 2022 विधानसभा चुनाव के इस मंथन के बहाने संघ नेताओं ने नब्ज टटोली। माना जा रहा है कि संघ नेताओं ने देवस्थानम बोर्ड, जनसंख्या कानून, भूमि कानून समेत कई अन्य मसलों पर सीएम धामी और प्रदेश अध्यक्ष कौशिक से फीडबैक लिया।

यह भी पढ़ें -  बढ़ेगा प्रशासकों का कार्यकाल,अक्टूबर में होंगे नगर निकाय चुनाव ?

Continue Reading

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page