Connect with us

गुजरात की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में भारतवर्ष को पुनः विश्वगुरु बनाने के लिये किये जा रहे यज्ञ में पूर्ण समर्पण और विश्वास की आहूति अर्पित की है- पुष्कर धामी

उत्तराखण्ड

गुजरात की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में भारतवर्ष को पुनः विश्वगुरु बनाने के लिये किये जा रहे यज्ञ में पूर्ण समर्पण और विश्वास की आहूति अर्पित की है- पुष्कर धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को गाँधीनगर में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में प्रतिभाग करने के पश्चात नई दिल्ली में प्रेस प्रतिनिधियों से अनौपचारिक वार्ता की। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर देवभूमि उत्तराखण्ड की सवा करोड़ जनता की ओर से गुजरात की जनता को एक राष्ट्रवादी और विकासवादी सरकार चुनने पर बधाइ एवं शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात की प्रचंड विजय आदरणीय प्रधानमंत्री और सर्वाधिक लोकप्रिय नेता श्री नरेंद्र मोदी जी की विकासवादी नीतियों का परिणाम है। आदरणीय मोदी जी ने जिस प्रकार अपने जीवन का प्रत्येक क्षण गुजरात और देश की सेवा में लगा दिया यह जीत केवल और केवल उसी का परिणाम है। उन्होंने कहा कि आदरणीय मोदी जी ने जब मुख्यमंत्री के रूप में सन 2002 में गुजरात की बागडोर संभाली थी तब गुजरात में पानी की कमी, बिजली की कमी, दंगे, टूटी रोड, भ्रष्टाचार आम मुद्दे थे जिन पर चुनाव लड़े और जीते जाते थे। आदरणीय मोदी जी के पहले मुख्यमंत्री और बाद में प्रधानमंत्री बनने के पश्चात ये सभी मुद्दे खत्म हो गए अब विपक्ष के पास एक ही मुद्दा है “मोदी हटाओ“ और मोदी जी का एक ही काम है “देश बढ़ाओ“।

यह भी पढ़ें -  बढ़ेगा प्रशासकों का कार्यकाल,अक्टूबर में होंगे नगर निकाय चुनाव ?

उन्होंने कहा कि 182 विधानसभा सीटों में से 156 विधानसभा सीटों पर विजय इस बात का प्रमाण है कि गुजरात की जनता ने आदरणीय मोदी जी के नेतृत्व में भारतवर्ष को पुनः विश्वगुरु बनाने के लिये किये जा रहे यज्ञ में पूर्ण समर्पण और विश्वास के साथ अपने बहुमूल्य वोटों की आहूति अर्पित की है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड उच्च न्यायालय स्थानांतरण कुमाऊं-गढ़वाल का विषय न बने।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता के रूप में, उत्तराखण्ड के मुख्य सेवक के रूप में और देश के एक नागरिक के रूप में गुजरात की समस्त जनता को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने विनाश को नहीं बल्कि विकास को चुना, उन्होंने अन्धेरे को नहीं बल्कि प्रकाश को चुना, उन्होंने आतंकवाद को नहीं बल्कि राष्ट्रवाद को चुना, उन्होंने कुशासन को नहीं बल्कि सुशासन को चुना उन्होंने आस्तीन के सांपों को नहीं बल्कि शिवभक्तों को चुना।

यह भी पढ़ें -  भारत-नेपाल अन्तर्राष्ट्रीय बॉर्डर चैक पोस्ट का डीआईजी कुमांऊ ने किया निरीक्षण।

मुख्यमंत्री ने गुजरात के मुख्य सेवक भूपेन्द्र पटेल जी को बधाई एवं शुभकानाएं देते हुए कहा कि भूपेन्द्र पटेल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर (37 वर्षों बाद) अभूतपूर्व विजय प्राप्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि श्री पटेल जी के नेतृत्व में गुजरात विकास के अपने पुराने रिकार्ड भी इसी तरह तोड़ देगा।

Continue Reading

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page