Connect with us

प्रबुद्ध लोग ही संस्कारवान समाज का निर्माण कर दिशा देने का काम करते है

उत्तराखण्ड

प्रबुद्ध लोग ही संस्कारवान समाज का निर्माण कर दिशा देने का काम करते है

पिथौरागढ़– स्थानीय बारात घर में आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रबुद्ध जन सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें समाज के सभी क्षेत्रों के प्रबुद्ध बुद्धिजीवी लोगों ने शिरकत की।कार्यक्रम में आमंत्रित प्रबुद्ध लोगों द्वारा अपनी बातों को भी रखा गया । सम्मेलन में वक्ताओं ने अपनी बात रखी। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन कर की गई। स्थानीय विधायक विधायक चंद्रा पंत ने विस्तार से विकास कार्यों को बिंदुवार रखा विधायक ने कहा कि आज उनकी प्राथमिकता विकास के कार्यों को लेकर है। कम समय में जितना हो सकता है उन्होंने द्वारा क्षेत्र के कामों को करने का प्रयास किया है । स्वास्थ्य,पेयजल, शिक्षा व सड़क के क्षेत्र में उनके द्वारा क्षेत्र के विकास को लेकर बहुत सारे काम किए हैं। हमें सरकार की उपलब्धियों को आमजन तक पहुचाने की जरूरत है। लाभकारी योजनाओ का अधिक से अधिक लाभ उठाएं , प्रभुद्ध लोगो को इसे आम जनमानस में ले जाने की जरूरत है।

मुख्य वक्ता के तौर पर उत्तराखंड मंडी समिति के अध्यक्ष गजराज बिष्ट ने अपने उद्बोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा की पार्टी है वह सदैव जनता की सेवा में तत्पर रहती है समाज के प्रबुद्ध लोगों के साथ सौभाग्य है जो देश के लिए सोचते हैं वह देश सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं आज पिथौरागढ़ में प्रबुद्ध जन सम्मेलन के माध्यम से समाज के विभिन्न क्षेत्र से आए हुए लोगों का लोगों का धन्यवाद ज्ञापन किया वही राष्ट्र विरोधियों से देश को कैसे बचाया जाए इस बात पर बल दिया।

यह भी पढ़ें -  बढ़ेगा प्रशासकों का कार्यकाल,अक्टूबर में होंगे नगर निकाय चुनाव ?

कार्यक्रम में प्रभुद्ध प्रकोष्ठ द्वारा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय काम कर रहे लोगों को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिला संयोजक चारू चंद्र जोशी ने अध्यक्षता की ,सह संयोजक राकेश देवलाल और कार्यक्रम का संचालन प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के सहसंयोजक कोमल मेहता ने किया कार्यक्रम में विधायक चंद्रा पंत, जिले के प्रभारी गणेश ठकुराठी भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र वल्दिया, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा, नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह रावत, कॉपरेटिव बैंक के अध्यक्ष मनोज सामंत, पूर्व दर्जा मंत्री केदार जोशी, माला सौन,शुभम चंद सहित अनेक लोगों ने शिरकत की

Continue Reading

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page