Connect with us

”आजादी का अमृत महोत्सव” मैराथन दौड़, विधायक चंद्रा पंत ने दिखाई हरी झंडी।

उत्तराखण्ड

”आजादी का अमृत महोत्सव” मैराथन दौड़, विधायक चंद्रा पंत ने दिखाई हरी झंडी।

पिथौरागढ़– आजादी का अमृत महोत्सव के तत्वावधान में नेहरू युवा केद्र पिथौरागढ़ द्वारा पंडित दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के, 100 युवाओं के लिए 7.5 किमी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें 100 से अधिक युवाओं ने जोश के साथ भाग लिया।इस अवसर मुख्य अतिथि के रूप में पिथौरागढ़ की विधायक श्रीमती चंद्रा पंत उपस्थित रही। उन्होंने मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और इस तरह की गतिविधियों को जिले भर में 75 गांवों में आयोजन के लिए युवाओं और एन.वाई.के, पिथौरागढ़ का आभार भी व्यक्त किया।

इस दौरान उन्होंने कहा की इस तरह की गतिविधियां पिथौरागढ़ के युवाओं को जीवन में सही दिशा में ले जाएंगी। इस मौके पर केन्द्र प्रभारी सतेन्द्र पाल भी उपस्थित रहे । विजेताओं लड़कों में मनीष शर्मा ने पहला, सागर सिंह ने दूसरा और रचित बिष्ट ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं बालिका वर्ग में पहली उर्मिला, दूसरी सुमन, तीसरी ममता रही।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड उच्च न्यायालय स्थानांतरण कुमाऊं-गढ़वाल का विषय न बने।

जिला युवा अधिकारी ध्रुव डोगरा द्वारा सम्मानित किया गया। और दैनिक जीवन में 30 मिनट की शारीरिक गतिविधियां (फिटनेस के दोज़ आधा घंटा रोज़) के महत्व के बारे में भी बताया।
इस अवसर पर पंकज पांडे, मोहित सिंह, मोनिका नागरकोटी, रवि, तनुजा खती, मुकेश चुफल, उमेश, मोहित उप्रेती, अंकित जयला, स्वाति जोशी आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page