Connect with us

दुखद- कमरे में मिला जिला क्रीड़ा अधिकारी का शव, कारण अज्ञात..

उत्तराखण्ड

दुखद- कमरे में मिला जिला क्रीड़ा अधिकारी का शव, कारण अज्ञात..

बागेश्वर– उत्तराखण्ड में बागेश्वर के जिला क्रीड़ा अधिकारी अपने कमरे में मृत पाए गए। जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर कहा कि बीती शाम बैडमिंटन खेलने तक तो वो डिप्रेशन में नहीं लग रहे थे और ठीक थे, बांकी मृत्यु का कारण पोस्ट मॉर्टम से पता लगेगा।

बागेश्वर जिले के क्रीड़ा अधिकारी 59 वर्षीय डी. एल. वर्मा के काफ़ी देर तक ऑफिस नहीं पहुंचे। फ़ोन कॉल नहीं उठाने पर क्रीड़ा विभाग के ड्राइवर स्टॉफ ऑफिस उन्हें बुलाने पहुंचे। काफ़ी देर तक आवाज़ देने पर जब उनका रूम नहीं खुला तो उन्होंने इसकी सुचना 112 पुलिस को दी। तत्काल कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर देखा गया। क्रीड़ाधिकारी कमरे के अंदर अपनी बेड पर अचेत पड़े थे।

यह भी पढ़ें -  तन, मन और आत्मा का संगम 'योग है' - मुख्यमंत्री धामी

पुलिस उपाधिक्षक और कोतवाल पूरी पुलिस टीम के साथ मौक़े पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया मौत का कोई कारण पता नहीं चला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पी.एम. की कार्यवाही के लिए 108 एम्बुलेंस सेवा से जिला अस्पताल को भिजवाया।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड उच्च न्यायालय स्थानांतरण कुमाऊं-गढ़वाल का विषय न बने।

परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी खेल विभाग कार्यालय पहुंचे। क्रीड़ाधिकारी की पत्नी शिक्षिका एयर लड़का आर्मी में मेजर के पद पर है। लड़की ने हाल ही में आई.ए.एस. क्वालीफाई किया है। उनका रिटायरमेंट 30 अप्रैल 2024 को होना था।

Continue Reading

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page