Connect with us

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, धारचूला में संस्थापित 200 एलपीएम ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का उद्घाटन

उत्तराखण्ड

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, धारचूला में संस्थापित 200 एलपीएम ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का उद्घाटन

धारचूला– एनएचपीसी लिमिटेड की सीएसआर योजना के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, धारचूला में संस्थापित 200 एलपीएम ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र का उद्घाआटन
एनएचपीसी लिमिटेड की कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व योजना के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, धारचूला में संस्थापित 200 एलपीएम क्षमता के ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र (PSA Plant) का माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा एम्स ऋषिकेश से वर्चुअल उद्घााटन करते हुए देश के विभिन्न स्थानों पर संस्थापित किए गए अन्य ऑक्सीजन प्लांट के साथ राष्ट्र को समर्पित किया गया।
ब्लॉक प्रमुख, धारचूला श्री धन सिंह धामी एवं धौलीगंगा पावर स्टेशन के महाप्रबंधक-प्रभारी श्री प्रित पाल सिंह विल्ख जी ने रिबन काटकर ऑक्सीजन प्लांट का विधिवत उद्घाएटन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री धन सिंह धामी जी ने एनएचपीसी द्वारा जनहित में किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए धारचूला में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना को मानवीय कार्य बताया और कहा कि इस प्लांट से धारचूला एवं आस-पास के क्षेत्र के सभी लोग लाभान्वित होंगे और उन्हें अपने क्षेत्र में ही चिकित्सा लाभ मिलेगा।


पावर स्टेशन के महाप्रबंधक-प्रभारी श्री प्रित पाल सिंह विल्ख ने उपस्थित गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया एवं अपने संबोधन में उन्होंने एनएचपीसी द्वारा सीएसआर के अंतर्गत क्षेत्र के विकास एवं जनहित में किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एनएचपीसी के माननीय अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक (सीएमडी) श्री ए. के. सिंह साहब के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में निगम निरंतर प्रगति कर रहा है एवं बिजली उत्पादन के साथ-साथ अपने सामाजिक दायित्वों का भी निर्वहन कर रहा है।
सीएचसी, धारचूला के डा. जायसवाल ने एनएचपीसी प्रबंधन का धन्यवाद व्यक्त करते हुए ऑक्सीजन प्लांट के प्रचालन के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें -  बढ़ेगा प्रशासकों का कार्यकाल,अक्टूबर में होंगे नगर निकाय चुनाव ?


कार्यक्रम में एम्स ऋषिकेश से माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के संबोधन का लाइव प्रसारण किया गया जिसे उपस्थित जनसमुदाय ने ध्यान से सुना।
इस अवसर पर धारचूला के गणमान्य अतिथियों के साथ, उपजिलाधिकारी धारचूला, एनएचपीसी लि. के अधिकारी, कर्मचारी, सीएचसी धारचूला के चिकित्सक एवं मेडिकल स्टाफ आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page