Connect with us

6 दिन बाद पता चला , खाई में गिरी कार,एक व्यक्ति की मौत

उत्तराखण्ड

6 दिन बाद पता चला , खाई में गिरी कार,एक व्यक्ति की मौत

पिथौरागढ़– एक दिसंबर को पिथौरागढ़ बारात में स्वयं के वाहन संख्या UK 05 D 1434 अल्टो कार से जाने के बाद उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज थी। थाना थल में गुमशुदगी की दर्ज रिपोर्ट पर भूपाल सिंह की तलाश की गई । हीरा सिंह डांगी थाना प्रभारी थल नके बताया कि जाजरदेवल, बीसाबजेड़ तथा बुंगाछीना में सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो वाहन उपरोक्त का पिथौरागढ़ जाना नहीं पाया गया।

जाँच में यह जानकारी भी सामने आई कि गुमशुदा उक्त तिथि को पिथौरागढ़ जाते समय चिड़ियाखान में देखा गया तथा दुकान में रुका था, जिस कारण गुमशुदा की चिड़ियाखान से पिथौरागढ़ की ओर सड़क किनारे तलाश की गई तो आज दिनाँक- गुमशुदा का वाहन सिरौली के पास लगभग 100 मीटर नीचे गहरी खाई में दुर्घटना ग्रस्त पाया गया गुमशुदा भूपाल सिंह का शव वाहन में ही फंसा हुआ था जिसे ग्रामीण और थाना पुलिस व पिथौरागढ़ पुलिस लाइन से उप निरीक्षक राजेश जोशी के नेतृत्व में आई एसडीआरएफ टीम द्वारा वाहन को कटर से काटकर शव को काफी मुश्किल से निकाल कर खाई से सड़क पर लाया गया।

यह भी पढ़ें -  तन, मन और आत्मा का संगम 'योग है' - मुख्यमंत्री धामी

पुलिस द्वारा पंचायत नामा आदि की कार्यवाही कर मृतक के शव को पीएम हेतु पिथौरागढ़ जिला अस्पताल भेजा गया है l

   


एसडीआरएफ
उप निरीक्षक राजेश जोशी के नेतृत्व में एसडीआरएफ टीम।
उपरोक्त के अतिरिक्त कस्बा मुवानी के ग्रामीण तथा आस- पास के ग्रामीणों द्वारा भी गुमशुदा के शव को खाई से निकालने में आवश्यक सहयोग प्रदान किया गया l

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट द्वारा लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय

Continue Reading

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page