Connect with us

154 पदों पर भर्ती के लिये उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने आवेदन किये आमंत्रित।

उत्तराखण्ड

154 पदों पर भर्ती के लिये उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने आवेदन किये आमंत्रित।

हरिद्वार– उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा-2021 के तहत राज्यभर के विभिन्न विभागों में सहायक अभियंताओं एवं ऊर्जा विभाग में सहायक विद्युत निरीक्षकों के 154 पदों पर भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

आयोग ने विज्ञापन जारी कर कहा कि 154 रिक्त पदों में ग्रामीण निर्माण विभाग, सिंचाई विभाग, लघु सिंचाई विभाग, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग (उत्तराखंड जल संस्थान), ऊर्जा विभाग लोक निर्माण विभाग में सहायक अभियंता एवं सहायक विद्युत निरीक्षक के पद शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड उच्च न्यायालय स्थानांतरण कुमाऊं-गढ़वाल का विषय न बने।

इन पदों के लिए वस्तुनिष्ठ प्रकार की लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया जाएगा। इन पदों के लिए आयु सीमा 21 साल से 42 साल तक निर्धारित है। साथ ही सरकार के आदेश के अनुसार 1 साल की अतिरिक्त छूट अधिकतम आयु सीमा में मिलेगी। इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती परीक्षा के लिए आज से ही आवेदन कर सकते हैं, आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 सितंबर 2021 है। ऑनलाइन माध्यम से परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 21 सितम्बर 2021 है। आवेदन करने के लिए आपको आयोग की वेबसाइट https://ukpsc.gov.in/ पर लॉगिन करके सबसे पहले पूरी जानकारी लेनी होगी।

यह भी पढ़ें -  बढ़ेगा प्रशासकों का कार्यकाल,अक्टूबर में होंगे नगर निकाय चुनाव ?

आयोग ने स्पष्ट किया है कि ऑनलाईन आवेदन पत्र भरने के पूर्व विज्ञापन में वर्णित समस्त निर्देशों का भली-भांति अध्ययन कर लें। किसी भी स्थिति में अपूर्ण आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जायेंगें।

Continue Reading

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page